Work Profile Report [22W1379]

सेतु बंधन के अंतर्गत लालकुआं में बनफूलपुरा, इंदरानगर सनी बाज़ार मंडी गेट के रेलवे क्रासिंग गेट न० 50 (ए) पर आर० ओ ० बी का निर्माण कार्य | ( प्रथम चरण )
  • Work Detail
  • General Detail
  • Expenditure
  • Fin Plan
  • Components
  • Remarks
  • Tenders

    Aggrements

    Project Activities

    alerts

    Documents

    Samples

Administrative Approval Detail : Go no. 881/III(3)/2023-12 (एन०एच०) 2018 dated 14-07-2023

TS Amount (lakhs) : 0 Lacs

Budget Financial Head : CRIF ⮚

Financial Detail

(All Amount in Rs Lakhs)

Sanction Cost :

13.19

Resanction Cost :

13.19

Tentative Cost :

13.19

Exp. Upto Last Fy :

0.09

For CFY 2025-2026

Remaining :

13.10

Demand :

0.00

Allotment :

0.00

Exp in CFY :

0.00

Total Up to Date Exp :

0.09

Unstarted Work

Sanction on : 1 year 11 months ago

14 Jul 2023

Physical Progress:

At start of FY 2025-2026 :

1 %

Up to Date :

0 %

Tentative Completion date on :

Yet To Decide

Actual Completion Date :

Not Yet Reported

Physical Linear Components

Particulars
Sanction
Resanction
Upto Last Fy
For cfy 2025-2026
Remaining
Target
Achievement
Bridge
1 (60m)
(60m)
0 (60m)
-

Remark

view all

प्रथम चरण-आर0ओ0बी0 की प्रथम चरण की स्वीकृति शासनादेश ई-फाईल नं0-पी0डब्ल्यू0डी0 संख्या 51385, दिनाॅक 13.06.2023 में स्वीकृति प्राप्त, जिसके सापेक्ष खन्ना डिजाईनर एण्ड कन्स्टलटेन्ट प्रा0 लि0, 473 पेस सिटी-2, सैक्टर-37, गुरूग्राम, हरियाणा-1122004 से अनुबन्ध गठित कर सर्वेक्षण का कार्य पूर्ण कर लिया गया है। उक्त कार्य की प्रथम चरण का अनुबन्ध संख्या - 116/ए0ई0 दिनांक 01.09.2023, मै0 खन्ना डिजाइनर्स एण्ड कन्सलटैन्टस्, 473, पेस सिटी -।।, सैक्टर -37, गुरूग्राम, हरियाणा के नाम गठित है। कन्सलटैन्ट की उपस्थिति में सैक्सन इन्जीनियर उत्तर पूर्वी रेलवे, काठगेदाम के साथ दिनांक 22.11.2023 को हुए संयुक्त निरीक्षण के आधार पर 24 मीटर आर0ओ0बी0 हेतु जी0ए0डी0 प्रेशित की गई थी, उक्त जी0ए0डी0 इस कार्यालय के पत्रांक 24/1सी दिनांक 03.01.2024 द्वारा मंडल रेल प्रबन्धक (इन्जीनियरिंग) पूर्वोत्तर रेलवे इज्जतनगर, मण्डल, बरेली को अनुमोदनार्थ प्रेशित की गई थी। दिनांक 08.01.2024 में सीनियर डिविजनल इन्जीनियर से सलाहकार प्रतिनिधि के साथ जी0ए0डी0 पर चर्चा की गई। उक्त जी0ए0डी0 का सीनियर डिविजनल इन्जीनियर द्वारा परीक्षण के उपरान्त रेलवे के मास्टर प्लाॅन के मध्यनजर आर0ओ0बी0 को 24 मीटर स्पाॅन के स्थान पर 36 मीटर स्पाॅन अभिकल्पित करने हेतु निर्देशित किया गया है। सलाहाकार द्वारा अवगत कराया गया है कि 36 मीटर स्पाॅन से अभिकल्पन में कठिनाई उत्पन्न हो रही है।
एनएचएआई ने 29-08-24 को अपने पत्र छभ्।प्ध्च्प्न्-त्न्च्ब्ध्ळ।क्ध्छभ्-87 ;च्ज्ञळ-प्प्द्ध.2024ध्1784 के माध्यम से आरओबी के संशोधित लेआउट पर कई आपत्तियां उठाईं, जिसे बाद में सलाहकार को भेजा गया। अधीक्षण अभियंता महोदय ने पीडी एनएचएआई रुद्रपुर के साथ चर्चा की, पीडी कार्यालय ने कुछ प्रश्न उठाए थे, जिन्हें सुलझा लिया गया और 23/09/2024 को फिर से मेल के माध्यम से भेज दिया गया।
-- as on 24-Oct-2024

Rating : 1

No Forest Case in The Work

No Hindrance / Bottleneck

Assets :

Work not linked with IM

Bridges on The Basis of AI:

© PWD Uttarakhand