Work Profile Report [38W627]

राज्य योजना के अन्तर्गत जनपद चमोली के विधानसभा क्षेत्र- कर्णप्रयाग के अन्तर्गत धारडुंग्री - मैखुरा - कण्डारा- सोनला मोटर मार्ग (एस0एच0-94) के कि0मी0 35 (चे0 34.722) में पूर्व निर्मित क्लास ‘बी‘ लोडिंग सेतु के स्थान पर डेढ़ लेन क्लास ‘ए‘ लोडिंग सेतु का निर्माण कार्य (प्रथम चरण)
  • Work Detail
  • General Detail
  • Expenditure
  • Fin Plan
  • Components
  • Remarks
  • Tenders

    Aggrements

    Project Activities

    alerts

    Documents

    Samples

प्रशासनिक अनुमोदन विवरण : ई फाइल संख्या-49189 लोक निर्माण अनुभाग-2 देहरादून दिनांक 15.03.2023

प्राविधिक स्वीकृत लागत (लाख) : 9 Lacs

Budget Financial Head : State Sector ⮚

Financial Detail

(All Amount in Rs Lakhs)

स्वीकृत Cost :

9.00

पुनः रीक्षित Cost :

9.00

Tentative Cost :

9.00

Exp. अंतिम वित्तीय वर्ष :

8.99

For CFY 2025-2026

अवशेष :

0.01

Demand :

0.01

Allotment :

0.00

Exp in CFY :

0.00

Total Up to Date Exp :

8.99

सर्वेंक्षण पूर्ण

स्वीकृत on : 2 वर्ष एक महीने पहले

15 Mar 2023

Physical Progress:

At start of FY 2025-2026 :

1 %

Up to Date :

0 %

कार्य की अनुमानित समाप्ति तारीख on :

Yet To Decide

Actual Completion Date :

Not Yet Reported

Physical Linear Components

मद
स्वीकृत
पुनः रीक्षित
अंतिम वित्तीय वर्ष
For cfy 2025-2026
अवशेष
लक्ष्य
प्राप्ति
Bridge
1 (30m)
1 (30m)
1 (30m)
-

टिप्पणी

view all

वन भूमि का संयुक्त निरीक्षण वन विभाग एवं राजस्व विभाग के साथ दिनांक 27/01/2025 को कर दिया गया है। आख्या प्राप्त। प्रस्ताव गठित किया जा रहा है। प्रमुख अभियन्ता एवं विभागाध्यक्ष, लो0नि0वि0 देहरादून के ई-फाईल सं0 1/40003/2023 दिनांक 19/10/2023 द्वारा वर्तमान में सभी पुल को 1.5 लेन से 2 लेन कर डी0पी0आर0 गठन हेतु निर्देशित किया गया है। डी॰पी॰आर॰ अधीक्षण अभियन्ता के पत्र संख्या 427/240 यातायात-7/2024 दिनाॅंक 04.02.2025 द्वारा मुख्य अभियन्ता, लो॰नि॰वि॰, पौड़ी को प्रेषित। -- as on 01-Mar-2025

Rating : 100

No Forest Case in The Work

Hindrance / Bottleneck : बाधा रहित

Assets :

Work not linked with IM

Bridges on The Basis of AI:

© PWD Uttarakhand